महिला ने लगाया चिकित्सक के स्टाप पर छेड़खानी का आरोप

बड़हलगंज गोरखपुर । स्थानीय उपनगर के बड़हलगंज-बरहज रामजानकी मार्ग पर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल पर ईलाज कराने आयी महिला ने चिकित्सक के स्टाप पर छेड़खानी व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है ।
  पुलिस को दिए गये तहरीर में देवरिया जनपद के रूद्रपुर थाना क्षेत्र के रामचक बगहिया निवासी जितेंद्र सोनकर की पत्नी लक्ष्मीना सोनकर ने कहा है कि मैं मंगलवार को अपना ईलाज कराने के लिए पटना चौराहे के पास स्थित डा.नईम के अस्पताल पर गयी  जहां डाक्टर ने हमको खून जांच व एक्सरे कराने को कहा ।
हम एक्सरे कराने के लिए एक्सरे रूम में गये  वहां एक्सरे करने वाला स्टाप बड़हलगंज के लालगंज मुहल्ला निवासी रफीक अंसारी पुत्र रईस अंसारी ने एक्सरे करने के लिए हमे पूरा कपड़ा उतारने को कहा  जब मैने कहा कि एक्सरे ऐसे नहीं होता है वह कहा कि यहां ऐसे ही होता है , उसके बाद वह हमें एक्सरे स्टेचर पर सुला दिया और हमारे कपड़े को हटाकर स्तन को दबाने लगा  मना करने पर वह हमारे साथ छेड़खानी करने लगा  जिसके बाद हम वहां से भगकर बाहर आकर शोच मचाये जिसपर भीड़ इकट्ठा हो गयी कोतवाल चंद्रभान सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज किया जा रहा है ।