फेसबुक पर सीएम योगी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी करने वाले के ऊपर मुकदमा दर्ज

बांसगांव। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पक्ष में एक व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर शेयर किये गये एक पोस्ट के कमेंट में एक सिरफिरे द्वारा अपशब्दों के प्रयोग करने के मामले में मुकामी पुलिस ने आईटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है , इस घटना को लेकर हिन्दुओं की भावना आहत हो जाने से समाज में तनाव बढ़ने लगा है ।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति सदस्य तथा बांसगांव थाना क्षेत्र के कौड़ीराम निवासी राजेश कुमार सिंह पुत्र स्वर्गीय हरिशरण सिंह ने पुलिस को सौंपी गयी तहरीर में बताया है कि उन्होने गत 31 मार्च को मुख्यमंत्री के कार्यों की सराहना करने वाला एक पोस्ट फेसबुक शेयर किया था , जिस पर “आरडीएक्स सियर” की आईडी से पहले राजेश सिंह को गाली दी गयी , मना करने पर उधर से योगी जी सहित हिन्दूओं के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया जाने लगा ।

राजेश सिंह ने बताया कि इसी प्रकार एक अप्रैल को फेसबुक पर हुई एक दूसरी घटना में एनएस 41 के योगेश सिंह के फेसबुक आईडी पर एक पोस्ट दिखाई दी , जिसमें योगेश की ओर से आरएसएस के संस्थापक हेडगेवार साहब के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी गयी थे , इससे हिन्दू जनमानस की भावना आहत हो जाने से समाज में तनाव पैदा हो गया है  ऐसे तत्वों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई किया जाना आवश्यक है।