भीषण गर्मी और गिरती हुई जलस्तर को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष ने उठाया ठोस कदम

महाराजगंज
नौतनवा/श्रवण कुमार

भीषण गर्मी और जल स्तर कम होने से नगरवासियों को पीने के पानी की हो रही दिक्कत को देखते हुये आज नौतनवां नगर पालिका परिषद के चेयरमैन गुड्डू खांन की अध्यक्षता में उनके कैम्प कार्यालय पर एक बैठक सम्मानित सभासदगणों, पानी सप्लायर्स व आम नागरिकों के साथ हुई ।

जिसमें नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव भी उपस्थित रहे इस बैठक में यह तय हुआ कि नगर में जितने भी वाटर प्लांट है सभी को 10 दिन के अन्दर पानी रिचार्ज बनाने, नगर में स्थित सभी गाड़ी धुलाई सेन्टर को तत्काल बन्द करने का नोटिस दिया गया है , इसके अलावा नगर पालिका अपने चार टैंकरों व एक ई-रिक्सा के अलावा चार गाड़िया किराए पर लेकर वार्डो में पानी सप्लाई सुनिश्चित की गई है तथा नगर पालिका की टूटी टोटियों से बर्बाद हो रहे पानी को तत्काल ठीक करने या बंद करने का आदेश दिया गया है ।

इस अवसर पर  खांन ने कहा कि “आज हमारा नगर भीषण जल संकट से जूझ रहा है इस समय हमारा सारा ध्यान व प्राथमिकता जल संचयन पर है जितना भी सम्भव हो इस पर हमें अमल करना पड़ेगा, ताकि भविष्य में आने वाली परेशानियों से निजात मिल सके, वही अधीशासी अधिकारी राव ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि “आज हम सभी को इस भीषण जल संकट के समय मे बरसात के पानी को रिचार्ज होल बनाकर पानी को वापस भूमि में ले जाने की व्यवस्था बनानी चाहिए ।

इस बैठक में निम्न वाटर प्लांट जायसवाल शुद्ध पेयजल एवं ऑर्डर सप्लायर्स ,गंगा शुद्ध पेयजल वाटर सप्लायर्स , इंडियन कूल वाटर , सिंह वाटर सप्लायर्स , प्योर लाइफ वाटर सप्लायर्स के अलावा किसमती देवी , अनिल पटवा ,मो . शकील , राधेश्याम मौर्य , रोहित चौहान , अजय दूबे आदि उपस्थित रहे |