मजदूरो ने क्वारेंटाइन को बनाया मजाक, घूम रहे खुलेआम 

भदोही । लगातार गैर प्रान्तो से आ रहे प्रवासी मजदूरों ने ग्रामीणों की चिंता बढ़ा दी है , बाहर से आने वाले लोग क्वारेंटाइन का मज़ाक बनाकर गांव की गलियों में खुलेआम घूम रहे हैं , इनको क्वारेंटाइन करने वाले गांव के जि़म्मेदार भी नाकाम साबित हो रहे हैं , इससे ग्रामीणों में चिंता ब्याप्त हो रही है , सुरियावां विकास खण्ड क्षेत्र के गांव महजुदा ,भोरी बहरैची ,में मुम्बई व , सूरत से काफी लोग आये है ।
ये लोग कंपनियों में काम करने वाले सैकड़ों मजदूरों का लाॅक डाउन में काम धंधा बंद हो गया , तो वह शहर से अपने अपने गांव के लिए पलायन करने लगे , कोई पैदल तो कोई ट्रक, साइकिल और कोई ट्रेन से अपने घर को निकल पड़े प्रवासी मजदूरों की जिले के प्रशासनिक अधिकारियों ने थर्मल स्क्रीनिंग कराया , प्रसाशन ने इन्हें 14 दिनों की खाद्य सामग्री मुहैया कराई और 14 दिनों तक गांव में क्वॉरेंटाइन रहने के निर्देश दिए गए ।
मजदूरों को क्वॉरेंटाइन कराने की जिम्मेदारी प्रशासन ने ग्राम पंचायत के मुखिया को दी है , लेकिन इसका पालन कराने के लिये ग्राम पंचायत के मुखिया जब लोगो से कहते है तो लोग विवाद करने पर आमदा हो जा रहे है , और बाहर से आने वाले मजदूर गांव में खुलेआम गलियों में भ्रमण कर रहे हैं , इससे संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है और ग्रामीणों की चिंता लगातार बढ़ती जा रही है ।