रुद्र प्रतिष्ठान द्वारा सरस्वती पूजा का आयोजन

ठाणे | सरस्वती का देवी कहे जाने वाली माँ सरस्वती का पूजा अर्चना करने का एक विशेष  वसंत पंचमी को माना जाता है जिस दिन माँ सरस्वती का पूजा अर्चना करने पर माता की कृपा सदा बनी रहती है ऐसा लोगो का मनाना है |
आज ठाणे स्थित  सावरकर नगर में रुद्र प्रतिष्ठान ,संस्कार क्लासेस, संस्कार एजुकेशनल व चैरिटेबल ट्रस्ट, जय फाउंडेशन द्वारा वसंत पंचमी के पावन अवसर पर सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया  ।
 इस अवसर पर रुद्र प्रतिष्ठान के सलाहकार श्री धनंजय सिंह ने विद्यार्थियों को कहा कि आगे आप की बोर्ड की परिक्षाएं उसके लिये आप मन लगाकर तैयारी करो ,  और परिणाम कुछ भी हो उससे निराश नही होना है और आगे ईमानदारी से कार्य करते रहना है ।
रुद्र प्रतिष्ठान के अध्यक्ष श्री विनय कुमार सिंह ने बोलते हुए कहा कि रास्ते जब कठिन हो तो उस समय  मिली सफलता इतिहास रचती है और विषम परिस्थितियों में किये गए कार्य को समाज और देश मे अलग मान-सम्मान दिलाती है और वह समाज के लिए प्रेरणा दायीं होते है और हमे उसी दिशा में कार्य करते रहना है ।
इस अवसर पर रुद्र प्रतिष्ठान के सलाहकार धनजंय सिंह जी , रुद्र प्रतिष्ठान के अध्यक्ष श्री विनय कुमार सिंह जी, पूर्व शिक्षणाधिकारी श्री अभिमान शंकर सूर्यवंशी जी, श्री मनोज देशमुख जी (H.O.D of engineering College), संस्कार क्लासेस की (C.E.O.) कु. लक्ष्मी मौर्या जी  ,श्री अमित सिंह , प. राममिलन शुक्ला, श्री राजेश सिंह जी,श्रीमती मनिषा सिंह जी,कु. पूनम मौर्या जी, श्री रवि कुमार कुशवाहा जी, श्री सतीश गुप्ता जी, श्रीमती रुकमिणी पटेल, कु.आँचल गौड़, संस्कार क्लासेस के शिक्षकगण और बड़ी संख्या में विद्यार्थीगण व अन्य गणमान्य उपस्थित थे ।