श्याम मंदिर मे बीती रात चोरों ने मंदिर का ताला काट कर रुपए से भरा दो दान पत्र चुरा ले गए

महाराजगंज/नौतनवा/ अविनाश अग्रहरि

नौतनवा के  गांधी चौक से नौतनवा थाने की  दूरी  100 है ,  और  श्याम शक्ति धाम मंदिर 300 मीटर पर  बीती रात चोरों ने मंदिर का ताला काट कर रुपए से भरा दो दान पत्र चुरा ले गए , चोरी की खबर पर क्षेत्राधिकारी नौतनवा पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं । 
गुरुवार की रात को मंदिर के पुजारी मंदिर में तीन ताले लगाकर चले गए , मंदिर का चौकीदार देर रात तक जगता रहा किंतु उसकी कब नींद लग गई उसे पता नहीं चला , इस बीच चोर मंदिर परिसर में घुसकर मंदिर का तीन ताला काट डालें और रुपए से भरा दो दाल पत्र उठा ले गए ।

हंला की एक दान पत्र को मंदिर के बाहर फेंक दिया और दूसरा दान पत्र लेकर फरार हो गए , शुक्रवार की सुबह पुजारी करीब 5:00 बजे मंदिर पहुंचे तो देखा कि मंदिर का ताला कटा हुआ है , जिसकी जानकारी उन्होंने मंदिर के पदाधिकारियों को दी , पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दिए ।
क्षेत्राधिकारी नौतनवा डा . धर्मेंद्र कुमार यादव इंस्पेक्टर बिहागड़ सिंह के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया , मंदिर में चोरी होने की तहरीर श्याम मित्र मंडल के अजय अग्रवाल ने दिया है । 
नौतनवा पुलिस ने पुजारी और चौकीदार से पुछ ताछ किया और cctv कहा लगे है या नही लगे जानकारी लिया , मंन्दिर मे चोरी नौतनवा पुलिस के लिये चुनौती बन गयी है  और इस घटना से  श्याम मित्र मंडली से जुडे प्रेमी काफी निराश है ।