चार हजार टीबी रोगियो को भाजपा उपलब्ध कराएगी पोषण आहार

ठाणे । ठाणे शहर में चार हजार टीबी रोगियों को भाजपा की ओर से भोजन उपलब्ध कराया जाएगा  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के टीबीमुक्त भारत अभियान के तहत ठाणे शहर में भी इस अभियान की शुरुआत की गई है ,शहर भाजपा अध्यक्ष निरंजन डावखरे निक्षय मित्र योजनेंतर्गत ठाणे शहर के दानवीरों की मदद से पहले चरण में चार सौ टीबी रोगियों को लगातार छह महीने तक पोषक आहार देने का वादा किया है जबकि दूसरे चरण में चार हजार रोगियों को पोषक आहार उपलब्ध कराया जाएगा , आज भाजपा के विधायक प्रवीण दरेकर के हाथों ठाणे शहर में टीबी रोगियों के बीच पोषक आहार कीट का वितरण रोगियों के सगे संबंधियों को किया गया , ठाणे महानगरपालिका के नरेंद्र बल्लाल सभागृह में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे |

इस कार्यक्रम में विधायक प्रवीण दरेकर के साथ ही भाजपा विधायक निरंजन डावखरे, प्रदेश सचिव संदिप लेले, पूर्व नगरसेवक नारायण पवार, मनोहर डुंबरे, कृष्णा पाटील, दिपा गावंड, स्नेहा आंब्रे, महासचिव विलास साठे, कैलास म्हात्रे, डॉ. योगेश शर्मा, शहर क्षयरोग अधिकारी डॉ. प्रसाद पाटील आदि भी उपस्थित थे , निक्षय मित्र कार्यक्रम के दौरान विधायक निरंजन डावखरे, पूर्व गटनेते मनोहर डुंबरे, रमेश आंब्रे, नरेश पवार, डॉ. राजेश मढवी, डॉ. प्रेम भट, धनंजय सिंह, अनिल सिंग, गजेंद्र तोमर, पितांबरी उद्योगसमूह के विश्वास दामले, मोहित तोडकर, डॉ. स्वाती शिंदे, मनिषा सामंत, साधना जाधव, करुणा चौधरी, संदिप पंडित, प्रशांत गावंड, विशाल बोडके आदि उपस्थित थे  मान्यवरों का इस अवसर पर सत्कार भी किया गया ।

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक दरेकर ने कहा कि टीबीमुक्त अभियान में ठाणे शहर निश्चित ही कीर्तिमान स्थापित करेगा उसकी शुरुआत भी कर दी गई है टीबी रोगियों को पोषक आहार उपलब्ध कराना  अच्छी शुरुआत है इसके लिए वे भाजपा के तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हैं साथ ही इस अभियान में जो भी हस्तियां आर्थिक सहयोग दे रही है, वे उसके प्रति भी आभार व्यक्त करते हैं ।