आरोप लगाने वालो पर ही आपराधिक मामले है दर्ज , शीघ्र ही होंगे पार्टी से निष्कासित – रामभाऊ तायडे

ठाणे । जहां महाराष्ट्र में सभी पार्टियां चुनाव को लेकर बिजी है वही ठाणे में रिपब्लिक पार्टी आफ इंडिया पर आरोप प्रत्यारोप देखने को मिल रहा है , रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के ठाणे जिलाध्यक्ष रामभाऊ तायड़े ने कहा कि दरअसल जो लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, उन्हीं लोगों पर आपराधिक मामले दर्ज है , किसी पर विनय भंग तो किसी पर हफ्ता वसूली का आरोप लगा है , और फिर पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थकों को यह अच्छी तरह से पता है कि, पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित रहने वाले उनके ठाणे जिलाध्यक्ष के दामन पर कोई दाग नहीं है ।

ऐसे में मनगढ़ंत आरोप लगाने वालों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता , मेरी पहली प्राथमिकता केवल समाज के लोगों के हितों के लिए है ,जिन्होंने ठाणे रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आ) के कुछ लोगों द्वारा एक प्रसिद्धि पत्र के माध्यम से आरोप लगाने वालों पर जवाब देते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है ।

बता दें कि , शनिवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के कुछ लोगों ने ठाणे जिलाध्यक्ष रामभाऊ तायडे पर पार्टी में मनमानी और सेटलमेंट का आरोप लगाते हुए पार्टी से बाहर करने की मांग की थी।
तो वही रामभाऊ तायडे ने बताया कि, जिन लोगों ने मेरे खिलाफ यह षड्यंत्र रचा है ,दरअसल मैंने उन लोगों को आपराधिक मामले में लिप्त होने के चलते न सिर्फ उन लोगों को आपराधिक मामलों से तौबा करने की ताकीद दी थी, बल्कि उन्हें पार्टी से अलग – थलग कर रखा था  ।

आगे रामभाऊ तायडे ने यह भी आरोप लगाया कि, उनके खिलाफ षडयंत्र करने वाले लोग भास्कर गुट के हैं , जिन्हें उन्होंने अपनी पार्टी में शामिल किया था लेकिन हफ्ता वसूली ,छेडछाड़, चरस जैसे नशीली पदार्थ के धंधे में लिप्त होने के चलते पार्टी से दूर रखा था , यही नहीं ये लोग चुनाव आते ही अपनी ओछी हरकतों पर उतर जाते हैं ,लेकिन आरपीआई के कार्यकर्ता ,समर्थक और मतदाताओं पर इसका कोई असर नहीं होगा , आखिर में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के ठाणे जिलाध्यक्ष रामभाऊ तायडे ने यह भी जानकारी दी कि, शीघ्र ही उन सभी षड्यंत्रकारी लोगों को पार्टी के खिलाफ किए जाने वाले गतिविधियों के लिए पार्टी से निष्कासित किया जाएगा ।