एकजुट होकर कर दो बीजेपी को साफ़ – एसपी अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल

मुंबई :- चुनाव आते ही सभी पार्टिया दावे करने लगती है तो वही  मुलुंड के कालीदास हाल में समाजवादी पार्टी द्वारा उत्तर भारतीयों के सम्मेलन का आयोजन किया गया था , कार्यक्रम में एसपी के महाराष्ट्र व मुंबई प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी ने कहा कि उत्तर भारतीयों के बिना मुंबई का विकास संभव नहीं है ।

तो वही उत्तर प्रदेश एसपी के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मुंबईकरों से समाजवादी पार्टी  के लिए समर्थन मांगा है। उनका कहना है कि मुंबई के लोग एसपी के साथ आए जाए, तो बीजेपी साफ हो जाएगी। फूलपुर इलाहाबाद के सांसद नागेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तरह मुंबई और महाराष्ट्र में उत्तर भारतीय समाज को एकजुट होने की जरूरत है ।

क्यों की जब तक उत्तरभारतीय एकजुट नहीं होते तब तक कई पार्टिया उत्तरभारतीय को लेकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकती रहेगी तो वही महाराष्ट्र व मुंबई प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी  बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए  कहा कि दोनों जाति और धर्म के नाम पर देश की जनता को लड़वा रही हैं । अब वह वक्त आ गया है जब उत्तरभारतीय को एकजुट हो कर काम करना चाहिए |

कार्यक्रम में रईस शेख, रुखसाना सिद्दीकी, मेराज सिद्दीकी, रमाशंकर तिवारी, डॉक्टर दुर्गेश यादव, अजय यादव, राजेंद्रबहादुर यादव, अबरार अहमद सिद्दीकी, अजीजुल्ला खान, चंद्रप्रकाश मिश्र, नूर मोहम्मद मुन्ना आदि मौजूद रहे ।