कोरम मॉल में टहलता हुआ नजर आया तेंदुआ

ठाणे |  मुंबई से सटे  ठाणे के कोरम मॉल में बुधवार तड़के एक तेंदुआ टहलता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है , जिसकी खबर मिलते ही लोगो में हड़कंप मच गया  तेंदुआ कोरम मॉल में घूमने के बाद सत्कार होटल की पार्किंग में पहुंचा और फिर वहां से गायब हो गया , वन विभाग की एक टीम तेंदुआ की तलाश कर रही है , उसे पकड़ने के लिए मुर्गे भी मंगवाए गए हैं ।

मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ सीढ़ी चढ़ता हुआ नजर आ रहा है , यह फुटेज सुबह 5.30 बजे की है , मॉल के पास ही रिहायशी इलाका और एक अस्पताल भी है , तेंदुए के घुसने की खबर से मॉल के आसपास के लोग डरे हुए हैं ।

 मॉल में किसी तरह की कोई घटना न हो , इसलिए यहां आने वालों को बाहर रोक दिया गया , मॉल के हर एक हिस्से की जांच के बाद उन्हें अंदर आने दिया गया ।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप गिर्फ्हर का कहना है,” होटल सत्कार रेजीडेंसी के बेसमेंट में तेंदुआ नजर आया है, जिसे पकड़ने का प्रयास चल रहा है। फॉरेस्ट रेस्क्यू टीम मौके पर है।” आशंका है कि तेंदुआ होटल सत्कार रेसीडेंसी में ही छिपा है।
 वन विभाग के कर्मचारी उसे पकड़ने के लिए मुर्गे लेकर पहुंचे हैं, इन्हें होटल में छोड़ कर तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है ।