गाड़ी गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

 

ठाणे (चंद्रभूषण विश्वकर्मा ) :- मुम्बई से सटे ठाणे के वागले इस्टेट पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसमे आम लोगो के गाड़ी को कंपनी में लगाकर अच्छा पैसा दिलाने और गाड़ी का लोन भरने के नाम पर लोगो की गाड़ियों का नंबर प्लेट बदलकर राज्य के बाहर बेचने का काम करते थे ।
पत्रकार परिषद में वागले पुलिस स्टेशन के ए. सी.पी.प्रकाश निलावड़े ने बताया कि यह गिरोह लोगो के टूरिस्ट गाड़ियों को अच्छी कंपनी में लगाने और कंपनी के तरफ से गाड़ी का हप्ता भरने की बात करके लोगो की गाड़ियों को गुजरात राज्य में बेचने का काम करते थे ,पुलिस ने गुजरात राज्य से एक इनोवा कार के साथ और तीन कार  भी बरामद कर लिया है जिसकी कुल कीमत 22,72,500 रुपया बताया जा रहा है पुलिस  ने यह भी बताया कि इस गिरोह के नाम पर मुम्ब्रा , दहिसर, मुलुंड पुलिस स्टेशन में कई मामले दर्ज है ।
पुलिस ने असफाक नूर अहमद उर्फ समीर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है ,पुलिस अधिकारी ए. सी.पी.निलावड़े ने इस काम के लिए वागले पुलिस निरीक्षक ए. एस. पठान और उनकी टीम को इस नेक कृत्य के लिए धन्यवाद दिया और आम जनता से अपील किया कि पैसों की लालच में अपनी गाड़ी या जरूरी सामान किसी को ना दे ।
क्यो की इस तरह ज्यादा भाड़ा देने के नाम पर लूट करने वाली कई गैंग सक्रिय है ।