चित्रकला और नारे के माध्यम से 5000 छात्रों ने दिया रास्ता सुरक्षा सन्देश

 
ठाणे | जहाँ रास्ता सुरक्षा अभियान पिछले कई महीनो से ठाणे में चल रहा है वही आज 5000 स्कूली छात्रों ने दुर्घटनाओं की संख्या को कम करने और लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए स्लोगन स्लोगन और पेंटिंग प्रतियोगिता से संदेश भेजने की कोशिश की है। ठाणे ट्रैफिक पुलिस, रेमंड लिमिटेड और वेस्टर्न इंडिया ऑटोमोबाइल एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से सड़क सुरक्षा सप्ताह को सही ठहराने के बाद ठाणे के श्रीमती सुलोचदेवी सिंघानिया हाई स्कूल में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया  
इस समय ठाणे के पुलिस आयुक्त विवेक  फणसाळकर  , रेमंड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक गौतम हरि सिंघानिया, WIAA के कार्यकारी निदेशक नितिन डोसा और अन्य उपस्थित थे ।
हर साल, महाराष्ट्र में वाहनों की संख्या बढ़ रही है और सड़क दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ रही है , इस पृष्ठभूमि पर, छात्रों के लिए ड्राइंग और स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन ठाणे की श्रीमती सुलोचना देवी सिंघानिया हाई स्कूल में किया गया था ताकि सड़क यातायात मानदंडों के बारे में लोगों को जागरूक किया जा सके ।
इस प्रतियोगिता में लगभग 5000 छात्रों ने भाग लिया , इस समय छात्रों ने सड़क सुरक्षा की तस्वीरों की एक श्रृंखला बनाई और नारे लगाए , इस टूर्नामेंट के विजेता छात्रों को पुरस्कार वितरित करने और उन्हें जागरूकता पैदा करने के लिए प्रेरित किया , इस बीच, ठाणे के पुलिस आयुक्त विवेक  फणसाळकर     छात्रों के पास गए और उनसे बात की इसके अलावा, गौतम सिंघानिया ने इन छात्रों को पुरस्कार दिए। इस अवसर पर बोलते हुए , इसके अलावा, गौतम सिंघानिया ने इन छात्रों को पुरस्कार दिए ।
इस अवसर पर बोलते हुए,  फणसाळकर   ने कहा, “छात्र प्रशंसा से कम नहीं हैं। यह छात्र कल का भविष्य है , ”रेमंड ने अपने विचारों को व्यक्त करने की इस पहल की सराहना की कि छात्रों के लिए यह काम करना आवश्यक था , गौतम हरि सिंघानिया ने इस बारे में कहा: “बचपन से, छात्रों को तार्किक पाठ प्रदान करने की आवश्यकता है , ताकि इन छात्रों को इसके बारे में पता चलता रहे ।