चोरी की पांच बाईक के साथ पकडे गए तीन चोर

क्रासर  चोरों की निशानदेही पर चोरी की एक स्कूटी सहित चार बाईक हुई बरामद

गोला ।  गोला पुलिस ने तीन शातिर बाईक चोरों को वाहन चेकिंग के दौरान गोला के तहसील मोड़ से किया गिरफ्तार  चोरों की निशानदेही पर चोरी के बाईकों को किया गया बरामद ।
उक्त जानकारी गोला क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र शुक्ल ने गोला कोतवाली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की तीन शातिर बाईक चोर चोरी की एक बाईक को बेचने के फिराक में बुधवार को सूबह ही तहसील चौराहे से होकर गुजरने वाले हैं, जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक गोला नासिर हुसैन पुलिस मय फोर्स के साथ चोरों कों पकड़ने के लिए उपनगर के तहसील मोड़ पर तैनात हो गयें  ।

उन्होंने बताया कि सुबह के करीबन 5:30 बजे पश्चिमी चौराहे की ओर से एक लाल सुपर स्प्लेंडर बाईक पर तीन युवक आते दिखे  पुलिस ने बाईक सवारों को रोक कर उनसे कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद तीनों यूवकों ने बाईक चोर होने की बात को कबूला ।

उनमें से एक ने अपना नाम सलमान पुत्र स्व रमजान ग्राम एवं थाना कोल्हुई जनपद महराजगंज, दूसरे ने अपना नाम अंकुर मिश्र पुत्र गौरीशंकर मिश्र ग्राम कम्हरिया बुजुर्ग थाना कोल्हुई जनपद महाराजगंज, तीसरे ने शशांक पाण्डेय पुत्र अरुण पाण्डेय ग्राम धर्मसेन देवकली थाना गगहा जनपद गोरखपुर बताया ,  क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तीनों के निशानदेही पर विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की हुई एक स्कूटी के साथ तीन अन्य चोरी की बाईकों को भी बरामद कर लिया है ।

गिरफ्तार चोरों को आईपीसी की धारा 380, 411, व 41/411 के अंतर्गत निरुद्ध करके जेल भेज दिया गया है  गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक आशीष कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह व दिनेश कुमार तथा कांस्टेबल नुरूद्दीन खाँ, मुकेश यादव व अजीत दूबे शामिल थे  ।