टी.एस लोंढे की स्मृति अवसर पर विकास भंडारे गायन रत्न पुरस्कार से सम्मानित

ठाणे । आंबेडकर गायन में ख्याति प्राप्त बुद्धवासी टी एस लोंढे के प्रथम स्मृति दिन के अवसर पर ठाणे के वरिष्ठ गायक विकास भंडारे को गायन रत्न पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया , इस स्मृति दिन के अवसर पर धम्मदेसना के साथ ही कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया गया , पिछले वर्ष गायक टी एस लोंढे का स्वर्गवास हो गया था   ।

लोंढे ने अपने जीवन के आखिरी सफर तक आंबेडकर द्वारा किये गए सरहानीय कार्यो को अपने गायन के माध्यम से जन-जन तक पहुचानें का काम किया , ठाणे महापालिका द्वारा लोंढे को ठाणे गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया है , टी एस लोंढे के प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर ठाणे के गायक विकास भंडारे को न केवल गायन रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया, उन्हें मुम्बई के पुलिस उपायुक्त के हाथों 5 हजार की राशि व सम्मान चिन्ह भी भेंट किया गया   ।

इस समय पर धम्मगुरु लामा के धम्मसेदना कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया , इसी प्रकार वरिष्ठ कवी प्रध्यापक शुक्राचार्य गायकवाड़, आबसाहेब चासकर, शाहीर वसंत हीरे, कवी सोनावणे, धम्म प्रचारक कवी व्ही. जी. सकपाल ने कविता और भीमगित कि प्रस्तुति भी दी। इस कार्यक्रम का आयोजन सूर्यकांत लोंढे और राहुल लोंढे द्वारा किया गया   ।