ठाणे मनपा आयुक्त का अतिक्रमण मुक्त अभियान

ठाणे । ठाणे को जहां स्मार्ट सिटी बनाया जा रहा है वही अतिक्रमण मुक्त करने के लिए तीन दिवसीय विशेष अभियान चलाने का आदेश आज ठाणे मनपा आयुक्त संजीव जयसवाल ने सभी प्रभाग समिति के सहायक आयुक्त को दिया ।
जिसमे फुटपाथ सड़कों और अवैध बैनर और पोस्टरों के लिए तीन दिवसीय विशेष अभियान शुरू करने की घोषणा की , यह विशेष अभियान अगले तीन दिनों में बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को लागू किया जाएगा और यदि आवश्यक लगी तो अगले दो दिनों के लिए बढ़ा दिया जाएगा ।

ठाणे मनपा आयुक्त जयसवाल ने आज सिविक रिसर्च सेंटर में सभी विभाग प्रमुखों की एक विशेष बैठक की जिस बैठक में, उन्होंने शहर में सभी फुटपाथों को हटाने के लिए प्रभावी कार्रवाई का सुझाव दिया , इस बीच, जयसवाल ने शहर में सभी अनधिकृत बैनर, होर्डिंग्स और पोस्टर हटाने का आदेश सभी सहायक आयुक्तों को दिया , इसके अलावा, सभी इंजीनियरों को वार्ड समिति स्तर पर सभी सड़कों का निरीक्षण करके गड्ढों को भरने के लिए प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए ।

उन्होंने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी , इस बैठक में, आयुक्त ने ठाणे मनपा की आय की समीक्षा की और कहा कि किसी भी स्थिति में सभी संबंधित अधिकारियों को 5% वसूली उद्देश्य को पूरा करने के लिए सावधानी बरतनी होगी , देखना यह दिलचस्प होगा कि इस आदेश का कितना पालन होता है ।