डंपर की चपेट में आने से 15 वर्षीय लडके की मौत

 दिवा । दिवा पूर्व स्थित दिवा – शिल रोड पर डंपर की चपेट में आ जाने के कारण गोपेंद्र शुक्ला ( 15)  नामक लड़के की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत गई इस घटना को सुनते से परिवार में कोहराम मच गया उक्त घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास उस समय हुई जब वह अपने दो साथियों रोहन सिंह (16) , अशोक चौधरी (14) के साथ स्कूटी से दिवा में स्कूल का प्रोजेक्ट लेने के लिए तीनों खर्डी से दिवा आ रहे था ।
 डंपर भी उसी दिशा से आ रही थी कि दिवा शिव रोड, दिवा महोत्सव मैदान के सामने पहुंचा था कि डंपर को ओवरटेक कर जैसे आगे निकला सामने से रिक्शा आ गया चालक का गाड़ी से नियंत्रण हट गया सबसे पीछे बैठा गोपेंद्र शुक्ला डंपर की चपेट में गया शुक्ला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।
डंपर चालक कादिर इसाक अंसारी उम्र 38 को गिरफ्तार कर डंपर  MH 04 HN 7389 को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कलवा स्थित शिवाजी अस्पताल भेज दिया उक्त दोनों को मामूली उपचार के बाद छोड़ दिया गया आगे मामले की जांच दिवा पुलिस चौकी के सहायक पुलिस निरीक्षक शहाजी शेलके के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक राजेंद्र किंगरे कर रहे हैं ।