दीपक सती प्रसाद के सम्‍मान में विशेष काव्‍यगोष्‍ठी

 राष्‍ट्रीय साहित्यिक सामाजिक व सांस्कृतिक संस्‍था काव्‍यसृजन ने देहरादून से पधारे श्री दीपक सती प्रसाद जी के सम्मान में विशेष काव्‍यगोष्‍ठी का आयोजन काव्‍यसृजन के संस्‍थापक पं.शिवप्रकाश जौनपुरी के आवास नालासोपारा ईस्‍ट में डॉ श्रीहरि वाणी जी की अध्‍क्षता व डॉ वर्षा सिंह के झनझनाते संचालन में कवि श्री शिवप्रकाश जौनपुरी,मुर्धन्‍य पुर्वांचली,अंजनी कुमार द्‍वेदी,लालबहादुर यादव कमल,श्रीधर मिश्र,विरेन्‍द्र यादव,दीपक सती प्रसाद,हरीष शर्मा यमदूत,व,कवियित्री सौ. इंदू मिश्रा,सुमन तिवारी,निर्मला पाण्डेय आदि कवि कवियित्रियों ने एक से बढ़कर एक रचनायें प्रस्‍तुत की ।
 आयोजन के अध्यक्ष डॉ श्रीहरि वाणी जी ने अपने सम्‍बोधन में आयोजन की सराहना की व अपनी रचना से भावविभोर कर दिया इस आयोजन में उत्तराखण्ड से पधारे कवि व सिपाही श्री दीपक सती प्रसाद जी  व आयोजन के अध्यक्ष डॉ श्रीहरि वाणी जी का संस्‍था की तरफ से  शाल व तुलसी का गमला प्रदान कर सम्‍मान किया गया ।
व सहिजद रामपुर के निवासी विनम्र सहृदय साहित्य संगीत व कला प्रेमी पूर्व प्रधानाध्‍यापक पं.जयप्रकाश मिश्र जी का गत रात्रि लम्‍बी बिमारी के बाद निधन हो गया उनकी आत्‍मा की शांति हेतु दो मिनट का मौन रखकर ईश्‍वर से प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई अंत में संस्‍था के सचिव लालबहादुर यादव कमल ने सभी का आभार व्‍यक्‍त किया ।