नौतनवाँ में हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया श्री श्याम शक्ति धाम का प्रथम स्थापना दिवस

महराजगंज
नौतनवां/अविनाश अग्रहरि
महराजगंज / नौतनवा की पावन धरती पर धरोहर के रूप में स्थापित श्री श्याम धाम मन्दिर की अलौकिक छटा देखने को मिल रही है यहॉ विराजमान माता राणीसती,प्रभु श्री खाटू श्याम व पवन पुत्र हनुमान जी की मनमोहक मूर्ति अनायास ही भक्तों को अपनी ओर आकर्षित करती है इस मन्दिर की स्थापना के एक वर्ष पूर्ण होने पर आज नगर के ठाकुर मन्दिर से मारवाड़ी समाज नौतनवा द्वारा एक विशाल शोभायात्रा निकाली गई जिसमें सभी धर्म व सम्प्रदाय के लोगो ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया ।

व्यक्तिगत कारण वश इस पावन शोभायात्रा में *गुड्डू खान* अध्यक्ष न.पा.प. नौतनवा के अनुपस्थित रहने पर भी *श्री खान* के आदेश पर पूरे नगर की साफ-सफाई व चूनाकली में कोई कमी नही रखी गई और पूरे नगर को हर दिनों की अपेक्षा विशेष साफ-सफाई की गई और पूरे नगर को दुल्हन की तरह सजाने में भक्तों ने दिन-रात एक कर दिया और पोस्टर के माध्यम से *श्री खान* ने श्याम प्रेमियों का दिल खोलकर स्वागत किया , श्री खान की अनुपस्थिति में उनके दायित्वो को शाहनवाज खान सभासद वार्ड नं0 23 लोहिया नगर ने बाखूबी निर्वहन किया और शोभायात्रा के साथ शामिल रहकर श्याम मन्दिर प्रांगड़ में स्टाल लगाकर श्याम प्रेमियों को प्रसाद वितरित किया ।
इस शोभायात्रा में बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,राजेश ब्वाएड,खुर्शेद आलम, राजेन्द्र जाय., प्रमोद पाठक,मनोज राना,राज कुमार गौड़,दुर्गा प्रसाद, व्रिजेश मणि,अनुज राय, धीरेन्द्र सागर,पवन अविनाश अग्रहरी , महेश पोद्दार , शांति पोद्दार,  स्वाति अग्रहरी  इंदु टिबड़ेवाल ,शिव टिबड़ेवाल , कृष्णा वेरिवाला, मनीष वेरिवाला,अनिल अग्रवाल,गौतम जोशी, जतिन वेरिवाला, के.यल. अग्रवाल, प्रमोद चंचल,आदि के अलावा श्री खान के मित्रगण उपस्थित रहे ।