पुरे देश में किया जा रहा आतंकी हमले का जाहिर निषेध

ठाणे | जहां देश आतंकी हमले में शहीद हुए जवानो को भावभीनी श्रद्धांजली दे रहा है तो वही हृदयविदारक आतंकी हमले का जाहिर निषेध भी किया जा रहा है तो वही  ठाणे स्थित वागले इस्टेट के इंदिरा नगर नाके पर  अमर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजली दिया गया, जिसमे देश के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए सैकड़ो की तादात में नागरिक इकठ्ठा  होकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी  । 

इस अवसर पर श्री नगर पोलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर श्री चंदनकर साहेब, श्री मोहन तिवारी,कुलदीप तिवारी ,व  सर्व ब्राह्मण सेवा संस्था के अध्यक्ष व पदाधिकारियों सहित, कई समाज सेवक,और  नागरिकों ने अपने विचार प्रकट करते हुए पाकिस्तान पर गुस्सा उतारा , और आतंकियों को नस्तोनाबूद करने की मांग सरकार से किया ।
और साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि जब तक इस घटना का बदला नहीं लिया जाता है तब तक देश की जनता चुप नहीं बैठेगी ।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी रायलादेवी ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप तिवारी ने बताया कि इस हादसे में जितने भी जवान शहीद हुए है उनका बदला प्रधानमन्त्री को जल्द से जल्द लेना चाहिए और पकिस्तान को इसका करारा जबाब देना चाहिए , ताकि हमारे जवानो की शहादत बेकार ना जाये  |