रुद्र प्रतिष्ठान की मानवता का मिशाल

ठाणे । पूरा देश कोरोना की महामारी को झेल रहा है वही लाकड़ाऊंन कि वजह से गरीबो को अपना पेट भरने का संकट आ गया है जिसमे मुम्बई से सटे ठाणे में रुद्र प्रतिष्ठान इन दिनों मानवता की मिशाल बनता हुया नजर आ रहा है , रुद्र प्रतिष्ठान द्वारा भारत मे कही भी फसे हुए दिहाड़ी मजदूर , गरीब , लोगो को प्रशासन की मदद से उन्हें राशन की पूर्ति करा रहे है ।

बता दे कि इस अभियान को सार्थक करने के लिए रुद्र प्रतिष्ठान ने रुद्र प्रतिष्ठान सुपर – 60 टीम का गठन कर मझिवाड़ा, इंदिरानगर, लोकमान्यनगर, वर्तकनगर, भीमनगर, तथा अन्य जगहों के 2000 घरों में राशन पहुचाया गया तथा येऊर में वृद्धाआश्रम और अनाथाश्रम ,मजदूर वर्ग का सहयोग किया जा रहा है ,
इस मुहिम में, माननीय, आमदार ” संजय केलकर ,आमदार ” निरंजन डावखरे , डी. सी. पी. (DCP) अविनाश अम्बुरे, ए.सी.पी. (ACP) पंकज शिरसाठ, वरिष्ठ पोलिस निरीक्षक सचिन गावड़े (ट्राफिक), वरिष्ठ पोलिस निरीक्षक सुनील गोगे (ट्राफिक), पोलिस निरीक्षक संजय गायकवाड़, नगरसेवक दिलीप बराटके, का अहम सहयोग कर रुद्र प्रतिष्ठान के इस कार्य को सराहा और सहायता करने का आश्वासन दिया ।

इस कार्य के लिए रूद्र प्रतिष्ठान के मार्गदर्शक , पूर्व पुलिस महानरीक्षक सूप्रकाश चक्रवर्ती, परमपूज्य स्वामी लक्ष्मणाचार्य जी महाराज, ठाकुर अमर सिंह, इंद्रसिंह राठौड़,अंजन चंदा, सुभाष कमल,गजेंद्र तोमर रहे इनके मार्गदर्शन में यह नेक काम किया जा रहा है
तो वही रूद्र प्रतिष्ठान के सलाहकार धनंजय सिंह सिसोदिया जी ने सभी लोगो से घर मे रहने की अपील की तथा सभी लोगो एवं प्रशासन को ज्यादा से ज्यादा मदद करने का आश्वासन दिया ।

रुद्र प्रतिष्ठान अध्यक्ष विनय कुमार ने सभी को इस मुश्किल समय मे देश की व प्रशासन की घर पर रह कर अधिक से अधिक मदद करने को कहा तथा रुद्र प्रतिष्ठान द्वारा लोगो के लिए ऐसे ही कार्य करते रहने का आश्वासन दिया , रूद्र प्रतिष्ठान के सलाहकार धनंजय सिंह सिसोदिया, रुद्र प्रतिष्ठान के अध्यक्ष विनय कुमार ,आनद सिंह,अमित सिंह, सोनू सिंह सुरीला,अमित सिंह और सभी ने मिलकर किये गए सराहनीय कार्य की चर्चा पूरे शहर में किया जा रहा है ।