विकास का शाश्वत मॉडल है मोदी मॉडल

कांग्रेस विकास पर मार रही है जहरीली डंक 
रामभाऊ ह्मालगी व्याख्यान माला में एड शेलार का प्रहार 
ठाणे । भारत देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शाश्वत विकास की राह पर अग्रसर है, लेकिन कांग्रेस इसे पचा नहीं पा रही है, जिस कारण उसकी राजनीतिक भूमिका जहरीली हो गई  है ।
कांग्रेस अपनी डंक से विकास को बाधित कर रही है, ये उद्गार मुंबई भाजपा अध्यक्ष और विधायक एड. आशीष शेलार ने ठाणे में आयोजित रामभाऊ ह्मालगी व्याख्यान माला में व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश को भ्रष्टाचारमुक्त करने में लगे हैं |
मोदी मॉडल के कारण आज भारत देश संसार में सबसे तेज गति से विकास कर रहा है, यह विश्व कीर्तिमान विकास के मोदी मॉडल के कारण ही संभव ही हो पाया है, इस अवसर पर व्याखयान मामला समिति के अध्यक्ष विधायक संजय केलकर और सचिव शरद पुरोहित आदि उपस्थित थे ।
देश के लिए चाणक्य द्वारा दिया गया दिशादर्शन आज भी लाभकारी है, लेकिन कांग्रेस के शासन के दौरान शासन और आम नागरिकों में स्थायी विभाजन रेखा खींच दी गई थी , जिसे पीएम मोदी के कार्यकाल में पाटा जा रहा है, लेकिन कांग्रेस इसे पचा नहीं पा रही है, इन बातों का जिक्र करते हुए एड. शेेलार ने कहा कि देश तेज गति से परिवर्तन की ओर अग्रसर है, लेकिन सत्तालोभी विरोधी इसे बाधित करने में लगे हैं ।
 अगर सच कहा जाए तो राजनीतिक स्तर पर कांग्रेस देश को विकास की धारा से भटकाने की कोशिश में लगा है, इस समय चाणक्य नीति पर ही काम करते हुए मोदी देश में विकास की नई धारा प्रवाहित करने में लगे हैं , उक्य कार्यक्रम का आयोजन ठाणे शहर के सरस्वती सेकंडरी शाला मैदान में किया जा रहा है , इस अवसर पर श्रोताओं की भारी भीड़ थी ।