सांस्कृतिक चैतन्य का वाहक बना टाइमस संस्कृति आर्ट फेस्टिवल

११ जनवरी को फेस्टिवल का होगा उद्घाटन 
समर प्रताप सिंह
ठाणे । ठाणे शहर में कला और संस्कृति को स्थायित्व और नई पहाचन देने के निमित्त विहंग प्रस्तुत   टाइम्स संस्कृति आर्ट फेस्टिवल लगातार प्रयत्नशील रहा है, इसी निमित्त लगातार पांच सालों से विहंग द्वारा फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है ।
 पहली बार इस फेस्टिवल में पहली बार शिव गौरव पुरस्कार देश के चर्चित वैज्ञानिक डॉ. अनिल काकोडकर को प्रदान किया जाएगा , फेस्टिवल का उद्घाटन आगामी ११ जनवरी को होगा जो १४ जनवरी को समाप्त होगा ।
इन बातों की जानकारी देते हुए विधायक प्रताप सरनाईक ने बताया कि फेस्टिवल का उद्घाटन पालकमंत्री एकनाथ शिंदे के हाथों होगा , जबकि इस अवसर पर ठाणे महापौर मिनाक्षी शिंदे भी उपस्थित रहेंगी , जबकि फेस्टिवल का समापन पर्यटनमंत्री जयकुमार रावल के हाथों होगा ।
 फेस्टिवल का आयोजन ठाणे के उपवन में किया जा रहा है, उक्त आयोजन में ठाणे मनपा, एमआईडीसी, नारेडको, एमसीएचआई और प्रताप सरनाईक फाउंडेशन सहयोग दे रहा है ।
 अपने उद्गार में सरनाईक ने कहा है कि फेस्टिवल का उद्देश्य ठाणे शहर में सांस्कृतिक चेतना का संचार करना है, और इसमें लगातार सफलता भी मिली , हर साल फेस्टिवल को नई लोकप्रियता हासिल हो रही है ।
टाइम्स संस्कृति आर्ट फेस्टिवल में गायक और संगीतकार दर्शन रावल, गजल गायक जसविंदर सिंह, गाायिका शरले सेतिया, तबलावादक सुरेश तलवलकर, डॉ. सरोज वैद्यनाथन, वी. पी. धनंजयन, महाराष्ट्र गौरव पुरस्कार विजेता दीपक मजुमदार अपनी कला का प्रदर्शन फेस्टिवल में करेंगे ।