३० ठेका मजदूर भुखमरी के कगार पर ,तीन महीने से नहीं मिला वेतन

ठाणे जिलाधिकारी कार्यालय के सामने दी आत्महत्या की चेतावनी 
ठाणे । ठाणे में बिल्डरों के इमारतों के काम करवाने वाले ठेकेदार राहुल पटेल की दादागीरी के कारण ३० मजदूरों को तीन महीने से वेतन नहीं दिया जा रहा है , जिस कारण मजदूरों के परिवार भुखमरी के कगार पर है , जिला प्रशासन को इन परिवारों ने चेतावनी दी है कि यदि ठेकेदार से उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष गलफास लगाकर आत्महत्या करेंगे। ऐसी चेतावनी स्वाभिमानी रिपब्लिकन श्रमिक कामगार युनियनके के अध्यक्ष भोला मंडल ने दी है ।
ठेकेदार पटेल की दबंगगीरी के खिलाफ संगठना की ओर से ठाणे जिलाधिकारी और ठाणे पुलिस आयुक्त को लिखित शिकायत दी गई है , इन बातों की जानकारी देते हुए संघटना के सलाहाकर निशिकांत दासूद और अध्यक्ष भोला मंडल ने कार्रवाई करने की मांग की है ।
 मजदूरों का आरोप है कि जब वे ठेकेदार से अपना बकाया वेतन मांगने जाते हैं तो उसके साथ गालीगलौज की जा रही है , साथ ही देख लेने की धमकी भी मिल रही है , बताया गया है कि पीडि़त मजदूरों का आठ लाख से अधिक वेतन ठेकेदार पर बकाया है , तीन महीने से ये मजदूर वेतन नहीं मिलने के कारण बदहाली में है ।
उक्त मजदूरों ने चेतावनी दी है कि यदि उनके साथ न्याय नहीं हुआ तो वे ठाणे जिलाधिकारी कार्यालय के सामने गलफास लगाकर आत्महत्या करेंगे। इस बात की जानकारी संगठना की ओर से मीडिया को दी गई है ।