25 जनवरी को नौवा राष्ट्रीय चुनाव दिन

ठाणे । ठाणे शहर में 25 जनवरी को राष्ट्रीय चुनाव दिन की जोरदार तैयारी जिला प्रशासन की ओर से की गई है , मतदाताओं को अपने अधिकार का उपयोग करने के लिए “माझ्या नवव्याची बायको” नामक कार्यक्रम के माध्यम से मतदाताओं को संदेश दिया जाएगा ।
इसमें राधिका,गुरु,शनाया,श्वास,संदीप कुलकर्णी, हेमल इंगले आदि उपस्थित रहेंगी , इस कार्यक्रम का आयोजन गडकरी रंगायतन में 11 बजे से शुरु होगा , इसमें विद्यार्थियों और नागरिकों को शामिल होने के लिए जिला प्रशासन ने आव्हान किया है ।
इस कार्यक्रम का उद्देश्य है कि मतदाताओं को जागरूक कर अधिक से अधिक चुनाव में मतदान करें ,इस राष्ट्रीय स्तर के कार्य में अभिनेता,अभिनेत्रियों और मिस यूनिवर्सिटी, मिस अर्थ का भी योगदान रहेगा , इसके अलावा चुनाव आयोग के दिए गए विविध कार्यक्रमों के अंतर्गत अपंग मतदाताओं का सत्कार कर उनका नाम पंजीकरण किए जाने के लिए प्रशासन ने विशेष आयोजन किया है |
और इस बार सैनिकों का भी सहयोग रहेगा , मतदान दिन के कार्यक्रम में जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक भिमनवार,मनपा आयुक्त संजीव जायसवाल, पुलिस आयुक्त विवेक  फणसालकर आदि उपस्थित रहेंगे ।