अगर नहीं बना राम मंदिर, तो सत्ता से बाहर होगी मोदी सरकार -महंत नृत्य गोपाल दास

जहां राम मंदिर के मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार भारी बहुमत से आई थी वही अब

लोकसभा चुवान 2019 से पहले राम मंदिर निर्माण का मुद्दा फिर गरमाने लगा है ।

जब कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कर दिया है कि कानून प्रक्रिया के जरिए ही राम मंदिर मुद्दे का समाधान होगा , राम जन्‍मभूमि न्‍याय के अध्‍यक्ष महंत नृत्‍य गोपाल दास का कहना है कि राम मंदिर जल्द बनेगा ।

टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में 4 जनवरी से सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई को लेकर उन्होंने कहा कि कोर्ट केस अपनी जगह है, केंद्र में बहुमत है  मामले में सबसे महत्‍वपूर्ण बहुसंख्‍यक लोगों की भावना है और बीजेपी की सरकार भी बहुमत में है  ऐसा अवसर बार-बार नहीं आएगा ।

उन्होने कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकारें बहुमत में हैं, राम मंदिर का निर्माण जल्‍द होगा  अब मोदी हैं और योगी हैं… मंदिर अब नहीं बनेगा तो कब बनेगा ?

इसके अलावा के मंदिर निर्माण के वादे को लेकर उन्होंने कहा कि यदि मोदी सरकार मंदिर का निर्माण नहीं कराती है तो (अगले चुनाव में) वह सत्‍ता से बाहर हो जाएगी ।

राम मंदिर पर कानून के विकल्प को लेकर उन्होंने कहा कि हमलोग बहुत नहीं सोचते हम सभी ईश्‍वर की इच्‍छा से बंधे हैं। राम कीन चाहे सो होई, करे अन्‍यथा आस न कोई।

ईश्‍वर की अराधना को छोड़ हम दुनियादारी के मामलों में नहीं पड़ते, जो भी राम की इच्छा हो। इस मसले के हल के लिए हजारों तरीके हैं। लेकिन उनकी जो इच्‍छा होगी, वही साकार होगा ।

हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा तरीन खबरों के लिए हमारा . यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो , हमारा मोबाइल एप्लिकेशन भी गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करे और बने रहे खबरों के साथ