ठाणे गडकरी रंगायतन नाटक गृह के लिये शिवसेना पक्ष प्रमुख माननीय उद्धव ठाकरे को भेजा खत

ठाणे :- शिवसेना उपनेते अनन्त तरे ने पत्रकार परिषद को सम्बोधित करते हुए बताया कि  ठाणे ऐतिहासिक गडकरी रंगायतन नाटक गृह को गिराने के लिये कुछ सिरफिरे लोग षड्यंत्र रच रहे है। जिसे लेकर शिवसेना उपनेते अंनत तरे ने शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे को पत्र के माध्यम से अवगत किया है , कि ठाणे गडकरी रंगायतन नाटक गृह ठाणे शहर की ऐतिहासिक धरोहर को बनाने के लिए मा.शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने चुनाव के दौरान 1967 में ठाणे वासियों को बचन दिया था कि अगर ठाणे महानगर पालिका पर भगवा झंडा लहराएगा तो हम ठाणे शहर में ऐतिहासिक नाटक गृह का निर्माण शिवसेना पक्ष के तरफ ठाणे वासियों को समर्पित करेंगे।
अंनत तरे ने कहाकि कुछ सिरफिरे लोग ठाणे की शान मा. बाला साहेब की यादगार गडकरी नाटक गृह को गिराने के चक्कर मे लगे हुये है हम इसे गिरने नही देंगें किसी भी कीमत पर इस नाटक गृह से कितने युवा कलाकार आज आगे बढ़ गये जिसको भुलाना इतना आसान नही है। यह मा.बाला साहेब के द्वारा ठाणे शहर वासियों  को सम्मान स्वरूप नाटक गृह भेेंट मिला है जहाँ हर दिन बड़े से बड़े छोटे से छोटे कलाकार को अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिलता है।
अगर गडकरी नाटक गृह की बात है तो जो लोग गडकरी को लेकर इतने चिंतित है उन्हें चाहिये कि ठाणे शहर वासियों के लिए अलग से और एक नाटक गृह बनाये नाकि रंगायतन नाटक गृह को तोडें बल्कि गडकरी नाटक गृह का समय समय से ऐसी ऐतहासिक धरोहर को जोकि ठाणे शहर की शान है  इस धरोहर की मरम्मत किया जाए ताकि आने वाले समय मे इस नाटक गृह की शान शौकत बरकार रहे मजबूती बनी रहे और गडकरी रंगायतन की शोभा ठाणे वासियों के दिलों में शोभायमान रहे।