नौतनवा में हुया क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन

नौतनवां (महराजगंज) स्वर्गीय डॉक्टर कुंवर घनश्याम सिंह मंडल स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में उद्घाटन नौतनवा पूर्व विधायक कुवर कौशल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह ने किया। मैच संत कबीर नगर ने टास जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया निर्धारित 20 ओवरों के खेल में देवरिया ने 6 विकेट खो कर कुल 128 रन बनाए जिसमें देवरिया के तरफ से सर्वाधिक अमित गुप्ता ने 29 और आदित्य पांडे ने 24 संदीप यादव ने 20 अंगद यादव ने 17 रन बनाए  ।
संत कबीर नगर की तरफ से देवेंद्र यादव एवं राजा सिंह ने दो-दो विकेट लिया 128 रन के जवाब में उतरी संत कबीर नगर की पूरी 19 ओवर 4 गेट पर ऑल आउट हो गई जिसमें सर्वाधिक खुर्शीद ने 38 रन और सत्येंद्र ने 16 रन बनाए और देवरिया के तरफ से गेंदबाजी करते हुए साहिल ने तीन संदीप यादव ने तीन विकेट प्राप्त किया इस प्रकार देवरिया की टीम ने यह मैच 20 रनों से जीत लिया इस मैच के मैन आफ द मैच देवरिया के अमित गुप्ता को दिया गया  ।
इस मैच के एंपायर कृष्ण मुरारी जयसवाल एवं राजेंद्र गुप्ता उर्फ मुन्ना सेठ थे ,  इस मैच का कमेंट्री चिरंजीवी मिश्रा एवं गोलू जायसवाल थे जबकि स्कोरर की भूमिका सूरज गौड़ एवं जय पांडे ने निभाया
इस प्रतियोगिता का कल का मैच एमसीए महाराजगंज एवं शिवशक्ति क्रिकेट क्लब भैरावा नेपाल के बीच में खेला जाएगा जो सुबह 11:00 बजे से खेला जाएगा ।