स्व. डावखरे के स्मृति दिवस पर कल्याणकारी आयोजन

ठाणे । विधानपरिषद के पूर्व उपसभापति स्व. वसंतराव डावखरे के स्मृति दिवस पर ठाणे शहर में विविध कल्याणकारी कार्यों का आयोजन किया गया। समन्वय प्रतिष्ठान की ओर से फ्री में दाखिला वितरण कार्यक्रम चर्चा में छाया रहा ।
इसके साथ ही मेडिकल शिविरों और कंबलों के वितरण जैसे कल्याणकारी कार्य किए गए, खासकर इस अवसर पर धार्मिक अनुष्ठानों का भी आयोजन किया गया ।
समन्वय प्रतिष्ठान की ओर से एम एच हाईस्कूल में फ्री में दाखिला वितरण का कार्यक्रम किया गया, शिविर काा उद्घाटन विधायक निरंजन डावखरे के हाथों किया गया। शिविर में नागरिकों को निवासी दाखिला, डोमिसाइल आदि वितरित किए गए ।
जबकि स्व. वसंतराव डावखरे रिक्षा-टैक्सीचालक-मालक संघ की ओर से राजू सावंत ने मेडिकल शिविर का आयोजन किया। शिविर में ऑटो चालकों के साथ ही सामान्य नागरिकों के स्वास्थ्य की जांच की गई ।
शिविर के दौरान ही विधायक निरंजन डावखरे ने ठाणे सिविल अस्पताल के शल्यचिकित्सक डॉ. कैलास पवार को कंबल और दवाएं दी। जिसका वितरण गरीब रोगियों के बीच किया जाएगा ।
इसके साथ ही कोपरी में तारामाऊली सामाजिक संस्था की ओर स्थानीय नगरसेवक भरत चव्हाण ने भजन-कीर्तन का आयोजन किया। इस आयोजन में बड़ी$ कंखया में स्थानीय नागरिक शामिल हुए ।