सेवाभावी कर्मचारियों का किया जाएगा सत्कार

ठाणे जिलापरिषद की अनोखी पहल 
ठाणे । ठाणे जिला परिषद में काम करनेवाले निष्ठावान कर्मचारियों का सममान किया जाना चाहिए। ऐसा करने से कर्मचारियों में आत्मिक ऊर्जा मिलती है , साथ ही ऐसे आयोजनों से अन्य कर्मचारी भी प्रोत्साहित होंगे , इन बातों का जिक्र करते हुए ठाणे जिप के मुखय कार्यकारी अधिकारी विवेक भिमनवार ने कहा कि जिप के प्रशासनिक कार्यों के संचालन में कर्मचारियों का अहम योगदान होता है ।
वे वित्त विभाग के वरिष्ठ लेखाधिकारी संगीता घुरडे के सम्मान समारोह के अवसर पर बोल रहे थे , विदित हो कि घुरडे को उल्लेखनीय कार्यों के लिए सममानित किया गया , इसी अवसर पर वे बोल रहे थे ।
जिलापरिषद की पहचान और उनकी छवि को ऊंचा करने का काम कर्मचारी प्रामाणिक तौर पर करते हैं , ऐसे काम करनेवाले कर्मचारियों का खयाल रखा जाना चाहिए , भिमनवार ने सभी विभागप्रमुखों को निर्देश दिया है कि वे निष्ठापूर्वक काम करनेवाले कर्मचारियों का सत्कार करें ।
इस अवसर पर  अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. रुपाली सातपुते के साथ ही सभी विभागों के प्रमुख, गट विकास अधिकारी व अन्य अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित थे , विदित हो कि घुरडे विगत चार सालों से जिला परिषद में वित्त विभाग के कनिष्ठ लेखाधिकारी के तौर पर काम कर रही हैं ।
उनकी काम करने की शाली काफी सराहनीय रही है , जिस कारण जिप की छवि आर्थिक मामले में बेहतर स्थापित हुई है , पदभार ग्रहण करने से लेकर चार सालों के दौरान ५३ करोड़ ५८ लाख निवेश पर ब्याज मिला ।